पटना. आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ रघुवंश प्रसाद सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोर्ट ले जाने की धमकी दी है. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी ने बिहार के लिए 1 लाख 25 हजार करोड़ का विशेष पैकेज देने का वाद किया था, लेकिन बिहार को अभी तक वो पैकेज मिला नहीं है. इस तरह के झूठे वादे करके लगता नहीं है की मोदी अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा कर पाएंगे.

और पढ़े -   गौशाला में गौ-माताओं को मार कर खालों की तस्करी करता था बीजेपी का गौभक्त नेता

रघुवंश प्रसाद सिंह, Raghuvansh Prasad Singhउन्होंने आगे कहा कि वे अब किसी अच्छे वकील से ये सलाह लेंगे कि उन पर धोखाधड़ी का केस कैसे चलाया जाए. उन्होंने कहा कि मोदी ने जो पैकेज देने का वादा किया था, उन्हें देना ही होगा. हम और इंतजार नही कर सकते. अगर उन्होंने ये पैकेज नहीं दिया तो ये राज्य के साथ धोखा है.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के आरा में चुनावी सभा के दौरान बिहार को 1 लाख 25 हजार करोड़ का राहत पैकेज और पहले से जारी परियोजनाओं के लिए 40 हजार करोड़ का अलग से पैकेज देने का ऐलान किया था.

और पढ़े -   तीन तलाक पर शरीयत में दखलंदाजी, सुप्रीम कोर्ट का फैसला मंजूर नहीं: दरगाह आला हजरत

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार में हमारी सबसे बड़ी हिस्सेदारी है और अब पार्टी की जिम्मेदारी बढ़ गई है. राज्य की जनता ने अपना विश्वास दिखाया है, हमें भी उनकी उम्मीदों पर खरा उतरना होगा. साभार: inkhabar


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE