अमृतसर : पंजाब के अजनाला में आज पाकिस्तानी सिम कार्ड के साथ पुलिस के एक पूर्व अफसर को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गये पुलिस अधिकारी की पहचान रंजीत सिंह के रूप में हुई है. पुलिस ने इसके साथ ही एक ड्रग स्मगलर को भी गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक रंजीत सिंह पंजाब पुलिस में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर रहे थे. पुलिस ने उनसे दो पाकिस्तानी सिम कार्ड और टेलीफोन डायरेक्टरी बरामद की है. इससे पहले रंजीत सिंह को ड्रग स्मगलिंग मामले में शामिल पाए जाने पर पुलिस विभाग से बर्खास्त कर दिया गया था. रंजीत के साथ गिरफ्तार हुआ हरजिंदर सिंह कुख्यात ड्रग स्मगलर है.

बीएसएफ की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की. इससे पहले 27-28 जनवरी की रात को भारत-पाकिस्तान सीमा पर बीएसएफ की कामल डोगर पोस्ट के पास बीएसएफ की जवानों व पाकिस्तानी तस्करों के मध्य गोलाबारी हुई थी. जिसमें से एक पाकिस्तानी तस्कर को मार गिराया गया था. मारे गये तस्कर की जेब से कुछ कागजात मिले थे जिससे ये खुलासा हुआ था कि एएसआइ रंजीत सिंह और तस्करों के बीच संबंध थे. पुलिस के मुताबिक रंजीत पाकिस्तानी तस्करों के साथ मिलकर लगातार तस्करी कर रहा था. (prabhatkhabar)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें