medina_mosque_624x351_zillurrehman

देशभर के मुसलमानों से 22 जुलाई को यौम-ए-तहफ्फुज़-हरामैंन मनाने की अपील 

22 जुलाई को मुंबई – सुन्नी मुसलमानों के राष्ट्रीय संगठन रज़ा अकादमी की आह्वान पर आज मनाया जाएगा यौम-ए-तहफ्फुज़-हरामैंन (मक्का मदीना सुरक्षा दिवस).

रज़ा अकादमी ने मस्जिद-ए-नबवी के बाहर हुए आत्मघाती हमले के विरोश में महाराष्ट्र के कई क्षेत्रो में विरोध प्रदर्शन किये है इसी सिलसिले में भिवंडी के मीना ताई ठाकरे हाल में आज 22 जुलाई को मक्का मदीना सुरक्षा दिवस के नाम से एक आतंकवाद विरोधी कांफ्रेंस आयोजित की जा रही है. जिसमे प्रमुख रूप से सऊदी सरकार से मक्का मदीना की सुरक्षा के सम्बन्ध सवाल रखे जाने की उम्मीद है और आतंकवादी संगठनों ISIS, जमात-उद-दावा, सिपाह-ए-सहाबा आदि की सोच और फ़िक्र और उनके खुले बायकाट किये जाने का भी ऐलान किया जायेगा. साथ ही सऊदी सरकार से मक्का मदीना की सुरक्षा के लिए विशेष टास्क फाॅर्स जिसमे विश्वभर के मुसलमानों के दस्तें लिए जाएँ यह मांग भी रखी जाने की उम्मीद है.

रज़ा अकादमी के महा सचिव मोहम्मद नूरी ने अफ़सोस का इज़हार करते हुए कहा की एक जाकिर नाईक के समर्थन में तो लोग सोशल मीडिया बवेला करने लगे और इनका इस्लाम दर्द तब देखने को नही मिला जब मदीना शरीफ की अजमत और इज्ज़त पर हमला किया गया था.

 


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें