जयपुर: गैस सिलेंडर की कीमतों में वृद्धि को लेकर महिलाओं ने मोदी सरकार के खिलाफ मौर्चा खोल दिया है. प्रदेश भर में महिलाओं ने कांग्रेस के नेतृत्व में गैस सिलेंडर के साथ प्रदर्शन किया.

protest of congress after lpg gas price hike

भरतपुर में महिलाओं ने बैलगाड़ी में गैस सिलिंडर रखकर विरोध प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया. तो वहीँ जोधपुर में रोड पर लकडियो से चूल्हा जलाकर खाना पकाया व गली-गली घूमकर प्रदर्शन किया.

अलवर में महिलाओं ने पहले तो चूल्हे पर खाना पकाया. साथ ही, कांग्रेसी महिलाओं ने भवानी तोप से मोती डूंगरी तक साइकिल रैली भी निकाली. अजमेर में भी महिला कांग्रेस के बैनर तले ख्वाजा साहब दरगाह क्षेत्र में महिलाओं ने घरेलू गैस की कीमतों में वृद्धि को लेकर प्रदर्शन किया.

ध्यान रहे हाल ही में तेल कंपनियों ने गैर सब्सिडी वाले रसोई गैस सिलेंडर की कीमत में 93 रुपए प्रति सिलेंडर का भारी इजाफा किया है. साथ ही सब्सिडी वाले सिलेंडर की कीमतों में भी 4.56 रुपए की बड़ोतरी की है. इससे पहले भी हर महीने चार रुपए प्रति माह की बड़ोतरी की जा रही थी. जो लगातार चार महीनों से जारी थी.

PunjabKesari


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE