priya

बिहार शरीफ के बड़े नेता श्रवण कुमार की बेटी प्रिया रानी ने इस्लाम धर्म अपना कर अपना नाम फातिमा रख लिया है. उसने ये फैसला अपने पति विनोद की प्रताड़ना के चलते लिया.

इस बारें में प्रिया रानी ने कहा मैंने अपना धर्म बदला लेकिन बच्चों का नहीं. मैंने ये कदम बच्चों का भविष्य संवारने के लिए उठाया है. मैं एक ऐसे आदमी के पास बच्चों को नहीं छोड़ सकती थी, जो अपनी ही औलाद का डीएनए जांच कराने को कह रहा था.

दरअसल प्रिया की शादी विनोद कुमार नाम के शख्स से हुई थी, लेकिन शादी के बाद से ही विनोद उसे प्रताड़ित करता रहा. इसी बीच उसे सादिक अली नाम के युवक से प्रेम हो गया. प्रिया का आरोप है कि ओमान में बिनोद ने कई बार उसकी हत्या करनेकी कोशिश की.

प्रिया ने ओमान से वापस आकर सादिक से शादी कर ली और अपना नाम भी फातिमा रख लिया. जब मामला पुलिस के पास पहुंचा तो प्रिया ने अपने पूर्व पति विनोद कुमार के साथ रहने से साफ इनकार कर दिया उसने कहा कि वह अपने वर्तमान सादिक के साथ ही रहना चाहती है.

प्रिया ने कहा कि सादिक के पास जाने से पहले उसने बच्चों के साथ आत्महत्या करने की सोची थी, लेकिन बच्चों की खातिर उसने मौत को गले लगाने का इरादा बदल दिया. साथ ही तय किया बिनोद के पास कभी नहीं लौटेगी. यह भी तय कर लिया था कि मायके भी नहीं जायेगी. इसलिए अपने गांव के दोस्त सादिक को फोन किया. सादिक उसकी मदद के लिए आया.

ध्यान रहे  विनोद ओमान में नौकरी करता था वह शादी के प्रिया को भी वहीं ले गया था जहां उन दोनों के बीच आपस में विवाद हुआ, जिसके बाद प्रिय वापस भारत आ गई.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE