police-lathi-charge_1470684791
credit – amar ujala

देहरादून- शहर के व्यस्त चौराहे पर जाम लगा रहे हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा. यहाँ तक की गलियों में छुपकर भाग रहे कार्यकर्ताओं पर भी जमकर लाठियां भांजी.

मंदिर के पुजारी का दुसरे संप्रदाय से हुए व्यक्ति से हुए निजी झगड़े को हिन्दुत्ववादी संगठन भुनाने के लिए कारगी चौक पर एकत्र हुए तथा नारेबाजी करते हुए जाम लगा दिया.

और पढ़े -   जेएनयू छात्रों ने नजीब मामलें की जांच सीबीआई को सौंपे जाने का किया स्वागत

खबर के मुताबिक मंदिर के पुजारी का किसी बात पर दुसरे पक्ष के लोगो से झगड़ा हो गया जिसे लेकर पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में भी ले लिया। लेकिन मुख्य आरोपी इरफान की गिरफ्तारी नहीं होने पर रात साढ़े नौ बजे के करीब बजरंग दल के जिला संयोजक विकास वर्मा की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने कारगी चौक पर जाम लगा दिया।

और पढ़े -   सहारनपुर - योगी राज में अत्याचार को लेकर 180 दलित परिवारों ने अपनाया बौद्ध धर्म

वर्मा का आरोप था कि पुलिस ने रात आठ बजे तक उसकी गिरफ्तारी का भरोसा दिया था, लेकिन अभी तक वह पकड़ा नहीं गया। इसी बीच पटेलनगर थानाध्यक्ष अरुण सैनी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने की कोशिश की, पर लोग उनकी किसी बात पर भड़क गए और पथराव कर दिया।पथराव की सूचना पर एसपी सिटी अजय सिंह, एएसपी तृप्ति भट्ट और सीओ सिटी मनोज कपटियाल मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने लगे, पर जब लोग नहीं माने तो आला अधिकारियों के आदेश पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया।

और पढ़े -   कर्नाटक - बीजेपी नेता येदियुरप्पा ने दलित के घर होटल से मंगाकर खाया खाना

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE