इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा के सैफई महोत्सव की स्टार नाइट में मंच पर बड़े-बड़े कलाकार जब अपना प्रदर्शन करने में लगे रहे उसी दौरान पंडाल के बाहर कुछ उपद्रवियों ने पुलिस और प्रेस के वाहनों को निशाना बनाते हुए पथराव कर उन्हें क्षतिग्रस्त कर दिया । सैफई के पुलिस उपाधीक्षक अरूण कुमार दीक्षित ने बताया कि कुछ उपद्रवियों ने पुलिस और मीडिया की गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ की है। उन उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

sefai

बता दें कि उत्तर प्रदेश के सैफई में हर साल होने वाले सैफई महोत्सव में सोमवार की रात ढेरों फिल्मी सितारे पहुंचे। इस मौके पर फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह ने न सिर्फ खुद जमकर डांस किया बल्कि उन्होंने सीएम अखिलेश सिंह यादव की पत्नी डिंपल यादव को भी नचाया। गौरतलब है कि इस साल यह महोत्सव 26 दिसंबर को शुरू हुआ था। पार्टी में सैफ अली खान, करीना, रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा, शमिता शेट्टी, अर्जुन कपूर, आयुष्मान खुराना पहुंचे थे।

सूत्रों के अनुसार सोमवार रात सैफई महोत्सव की स्टार नाइट कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के अलावा महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव, शिवपाल सिंह यादव, बदायूं से सांसद धर्मेन्द्र यादव, तेज प्रताप यादव, जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव, माध्यमिक शिक्षा मंत्री बलराम यादव, पुलिस महानिदेशक जावीद अहमद, मुख्य सचिव आलोक रंजन, विशेष सचिव मुख्यमंत्री जैसे अतिविशिष्ट अधिकारियों और राजनेताओं की सुरक्षा में बड़ी संख्या में पुलिस बल लगा हुआ था।

साभार http://www.instantkhabar.com/


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें