बिहार। यूपी का बरेली प्रतिबंधित पशुओं की तस्करी के लिए काफी प्रसिद्ध हो गया है। खुद पुलिस वाले महज चंद पैसों के लालच में गौ तस्करी करवाते है। मामला शाही थाना क्षेत्र के दुनका कसबे का है। जहां एक सिपाही को पशु तस्करों पर कार्यवाही करना काफी महंगा पड़ गया। दरोगा ने सिपाही को फोन पर जमकर गालिया सुनाई जिसके बाद वो ऑडियो वायरल हो गया।

बरेली में जब कोई पुलिसकर्मी इन पशु तस्करों पर कार्यवाही करना चाहता है तो उस पर हमला कर दिया जाता है यहां तक उसकी हत्या तक कर दी जाती है। पिछले दिनों बरेली में दरोगा मनोज मिश्रा की पशु तस्करों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी और आज जब एक सिपाही ने पशु तस्करों को पकड़ने की हिम्मत की तो दरोगा ने उस सिपाही को ही खरी खोटी सुना डाली और पशु तस्करों की ताकत समझाने लगे।

और पढ़े -   गिरफ्तारी से बचने के लिए स्वामी कौशलेंद्र प्रपन्नाचारी अस्पताल में भर्ती, बलात्कार का है आरोप

दरअसल, शाही थाना क्षेत्र के दुनका कसबे में प्रतिबंधित पशुओ के कटान की सूचना पर सिपाही भारत सिहं ने दबिश दी। जिसके बाद दुनका पुलिस चौकी इंचार्ज अनबर खलील के पास पशु तस्कर पहुंच गए और सिपाही के बारे में बताया। फिर क्या दरोगा जी आग बबूला हो गए और फोन पर ही सिपाही को धमकाने लगे। कहने लगे कि तू इन लोगों की ताकत नहीं जानता है। इतना ही नहीं दरोगा जी सारी मर्यादाओं को भी भूल गए और फोन पर ही जमकर गालिया सुनाई यहां तक कह दिया जा एसएसपी से मेरी शिकायत कर दे।

और पढ़े -   गौरक्षकों को ईद उल अजहा पर हुए कुर्बानी बकरों की तेरहवीं मनाना पड़ा महंगा

आपको बता दें कि दरोगा की ऑडियो व्हाट्सऐप पर वायरल हो गई है। ऑडियो वायरल होने के बाद डीआईजी आशुतोष कुमार ने मामले की जांच एसएसपी आरके भरद्वाज को सौंपी है। उनका कहना है की जांच के बाद आरोप सही पाये जाने पर सख्त कार्यवाही की जाएगी। ऑडियो दरोगा के फोन पर सिपाही को हड़काने की। (indiavoice)


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE