naresh-yadav-mla

पंजाब के जालंधर में रमजान के महीने में हुई कुरान की बेअदबी मामले में अब एक नया मोड़ आ गया हैं. इस मामलें में आम आदमी पार्टी के विधायक का नाम सामने आया हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस की पूछताछ में विजय कुमार ने आप विधायक नरेश यादव का नाम लिया हैं. विजय कुमार उन तीन लोगों में से एक है जिन्हें पुलिस ने कुरान की बेअदबी मामलें में गिरफ्तार किया था. नरेश यादव दिल्ली के महरौली से विधायक हैं और उन्हें पंजाब चुनाव की पार्टी का प्रमुख बनाया गया हैं.

और पढ़े -   झारखंड के बाद अब राजस्थान में बच्चा चोरी की अफवाह पर बुज़ुर्ग सिख परिवार से मारपीट की

पुलिस के मुताबिक, विजय कुमार ने बताया है कि नरेश यादव ने ऐसा करने के लिए उसे एक करोड़ रुपए देने का वादा किया था. विजय ने बताया कि नरेश किसी भी तरह से पंजाब का चुनाव जीतना चाहते थे. उसने आगे बताया कि नरेश ने कहा था कि अगर उन लोगों ने काम को सही से अंजाम दिया तो आगे भी उनसे ऐसे काम करवाए जाएंगे. विजय के मुताबिक, आप पार्टी चुनाव से पहले धार्मिक माहौल बिगाड़कर चुनावी फायदा लेना चाहती थी.

और पढ़े -   राजस्थान: गौ-आतंकियों ने बछड़े को जबरन उतरवा कर ट्रक में लगा दी आग

पुलिस के मुताबिक, विजय मुसलमानों और पाकिस्तानियों से नफरत करता हैं और वह पठानकोट हमलों का बदला लेना चाहता था. इसके अलावा नंद किशोर के विश्व हिंदू परिषद से जुड़े होने के सबूत सामने आए हैं. पुलिस को दिल्ली में रेड के दोरान विजय की ऑडी गाड़ी में कुरान के बाकी पन्ने भी मिले हैं.

नरेश यादव ने उनके ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया हैं. फिलहाल पुलिस ने विजय की गवाही के आधार पर यादव के खिलाफ सेक्शन 109 (क्राइम के लिए उकसाना), 153-A (धर्म, जाति, जन्म, निवास, भाषा के आधार पर शत्रुता पैदा करने की कोशिश) के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

और पढ़े -   मध्यप्रदेश: वरिष्ट बीजेपी नेता का बेटा एक साल के लिए जिला बदर, दंगा कराने का भी है आरोप

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE