जेएनयू विवाद के बाद जवाहरलाल यूनिवर्सिटी जाने के बाद से ही राहुल गांधी को लगातार विरोध का सामना करना पड़ रहा है। बीजेपी राहुल गांधी पर हमला करने का कोई भी मौका छोड़ना नहीं चाह रही है। इस बार बाजपुर से बीजेपी के राष्ट्रीय पार्षद बलराज पासी ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया है। उनका कहना है कि देशद्रोहियों के समर्थन में खड़ा होने वाला भी देशद्रोही होता है

और पढ़े -   अच्छी खबर: पेरेंट्स की देखभाल नहीं करने वाले कर्मचारियों की असम में कटेगी अब तनख्वाह

बलराज पासी ने यह बातें अपने आवास पर आयोजित कराई गई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहीं। बलराज पासी जनपद उधम सिंह नगर की तहसील बाजपुर से राष्ट्रीय पार्षद हैं। उन्होंने आगे कहा कि जेएनयू एक शिक्षा का मंदिर है जिसे कि कांग्रेस ने पिछले पचास सालों से राष्ट्र विरोधी गतिविधियों का केंद्र बनाया हुआ है और हद तो तब हो गई जब राष्ट्र विरोधी नरे लगाने वालों के समर्थन में राहुल गांधी खुद जेएनयू पहुंच गए। इसके बाद तो राहुल गांधी पर भी वही धाराएं बनती हैं राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में शामिल होने की।

और पढ़े -   गांधी जिस अंतिम आदमी की बात करते थे वह आज भी उतना ही जूझ रहा है

साथ ही पासी ने पूर्व गृहमंत्री की तरफ से दिए गए उस बयान की भी घोर निंदा की है जिसमें उन्होंने कहा था कि अफजल गुरु को फांसी गलत दी गई। पासी ने इस बयान को शर्मनाक बताया है। कॉन्फ्रेंस के दौरान पूछे गये सवाल के जबाब में जगतार बाजवा की पैरवी करते हुए बलराज पासी ने कहा कि राहुल गांधी की गर्दन काटने की बात कही गई थी ऐसी उनकी मनसा नहीं थी।

और पढ़े -   अदालत ने बढ़ती असहिष्णुता पर जताई चिंता, कहा - रोक लगाने की है सख्त जरुरत

प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार के दबाव में जगतार बाजवा के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है जो कि गलत है। जगतार बाजवा कि जगह राहुल गांधी पर 120वीं के तहत षणयंत्र करने का मुकदमा पंजीकृत किया जाना चाहिए था। (indiavoice)


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE