सांकेतिक फोटो

उत्तर प्रदेश में अपराधों की संख्या बढ़ इस गति से बढ़ रही है की अब इंसानों के साथ साथ जानवर भी सुरक्षित नही रहे. यूपी के मऊ में इन्सान से शैतान बने एक शख्स ने बकरी को ही अपनी हवस का शिकार बना डाला जिसे लोगो ने लोग लिया और जमकर धुनाई कर डाली. वहीँ बकरी की मौत हो गयी है.

आरोपी को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बकरी स्वामी की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पंडित केशव उपाध्याय को जेल भेज दिया है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी पंडित केशव उपाध्याय पुत्र पंडित सहदेव गाजीपुर जिले के जंगीपुर थाने के पहेतियां गांव का निवासी है और उसकी उम्र 45 साल है। आरोपी सरायलखंसी थाना क्षेत्र के सलहाबाद मोड़ पर मौजूद एक कंपनी में लूम चलाता है।

और पढ़े -   उत्तर प्रदेश में भी बाढ़ का कहर जारी, हुई अब तक 69 लोगों की मौत

बुधवार की शाम को आरोपी नशे में धुत होकर टहलते हुए बेलचौरा गांव की तरफ गया। बकरी गांव के ही दुर्योधन चौहान की थी। सबसे पहले चौहान की पत्नी ने ही उपाध्याय को बकरी के साथ ये शर्मनाक हरकत करते देखा।

जब तक उसने अपने पति को ये बात बताई तब तक बकरी की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने उपाध्याय के खिलाफ अप्राकृतिक दुष्कर्म की धारा 377 और धारा 429 के तहत मुकदमा कायम किया है।

और पढ़े -   रेल हादसा: नमाज छोड़ मुस्लिमों ने घायलों की जान बचाई, हिंदू संतों ने कहा - नहीं आते तो आज जिंदा नहीं बचते

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी पंडित केशव उपाध्याय (45) पुत्र सहदेव गाजीपुर जिले के जंगीपुर थाने के पहेतियां गांव का निवासी है। आरोपी सरायलखंसी थाना क्षेत्र के सलहाबाद मोड़ पर मौजूद एक कंपनी में लूम चलाता है। बुधवार की शाम को आरोपी नशे में धुत होकर टहलते हुए बेलचौरा गांव की तरफ गया।


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE