pam

जम्मू एवं कश्मीर की राजधानी श्रीनगर से लगभग 15 किलोमीटर दूर पंपोर में  एक सरकारी इमारत में छिपे हुए आतंकवादियों से मुठभेड़ पूरा दिन बीत जाने के बाद अब बिल्डिंग पर धावा करने की तैयारी में है.

आतंकियों को मारने के लिए आज कमांडो ऑपरेशन या इमारत उड़ाने का फैसला लिया जा सकता है. सोमवार को हुए इस हमले में सेना के 2 जवान जख्मी भी जख्मी हो चुके हैं.

अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ इतने लंबे वक्त तक इसलिए खिंच गई है, क्योंकि इस इमारत में आतंकवादियों को छिपने के लिए ‘बंकर’ जैसी सुरक्षा मिल रही है. यह भी लगता है कि उनके पास काफी मात्रा में हथियार तथा गोला-बारूद है, और उनके इरादे यहीं टिके रहने और मुठभेड़ को लंबा खींचने के लगते हैं.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दो से तीन आतंकवादी सोमवार तडके उद्यमिता विकास संस्थान (ईडीआई) परिसर की एक इमारत में घुस गये. अधिकारी ने बताया कि आतंकवादी शायद नदी के किनारे की तरफ से परिसर में घुसे लेकिन अभियान पूरा होने के बाद ही कुछ पता चल सकेगा.

सुरक्षा बलों ने आतंकियों को मार गिराने के लिए मोर्टार गोले, हल्के मशीन गन और छोटे हथियारों का इस्तेमाल किया लेकिन अब तक सफलता नहीं मिली है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें