पुलिस ने शनिवार को इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि दुल्लहपुर थाने के गोदसईया गांव में गन्ने के खेत में शौच के लिए गयी लड़की को पहले से घात लगाये तीन युवकों ने दबोच लिया और बलात्कार करने के बाद मिट्टी का तेल छिड़क कर जला दिया।

गाजीपुर जिले के दुल्लहपुर थाने में कल शाम गन्ने के खेत में शौच करने गयी नाबालिग दलित छात्रा के साथ तीन युवाओं ने बलात्कार करने के बाद उसे जिंदा जलाने का प्रयास किया। पुलिस ने शनिवार को इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि दुल्लहपुर थाने के गोदसईया गांव में गन्ने के खेत में शौच के लिए गयी लड़की को पहले से घात लगाये तीन युवकों ने दबोच लिया और बलात्कार करने के बाद मिट्टी का तेल छिड़क कर जला दिया। बालिका शोर मचाते हुए जलती अवस्था में खेत से बाहर आकर गिर पड़ी। पुलिस अधीक्षक राम किशोर वर्मा ने घटनास्थल का दौरा किया और लोगों से घटना के संबंध में जानकारी ली।

और पढ़े -   एएमयू ने खोजी डायबिटीज की बिना साइड इफेक्‍ट वाली औषधि, निशुल्क किया जा रहा वितरण

बालिका के दादा की तहरीर पर प्रदीप यादव, सोनू यादव व एक अज्ञात के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। वर्मा ने बताया कि पुलिस टीम बलात्कार के आरोपी युवाओं को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। गंभीर रूप से जली बालिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। (Jansatta)


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE