cr

बढती अपराध की घटनाओं के प्रति सजगता के लिए प्रसारित होने वाला कार्यक्रम ”क्राइम शो” देखकर एक नाबालिग पुत्र ने अपनी माँ के साथ मिलकर अपने पिता का मर्डर किया हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार संपत्ति के विवाद में माँ और बेटे ने पिता को रास्ते से हटाने के लिए योजना बनाई. ये योजना माँ और बेटे ने क्राइम शो देखकर बनाई. जिसके बाद बड़ी ही चालाकी से पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी और फिर लाश को ठिकाने लगा डाला.

पूर्णिया में हुई इस हत्या को मरंगा थाना की पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही सुलझा लिया और हत्या में प्रयोग किये गये रड और लैपटॉप को भी बरामद कर लिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी नाबालिग बेटा और पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

सपी निशांत तिवारी ने बताया कि 14 वर्षीय बेटे ने संपत्ति की लालच में अपने पिता जो कि एक फैक्ट्री के संचालक भी थे की पीट-पीट कर हत्या कर दी. एसपी ने बताया कि बेट ने टीवी सीरियल सावधान इण्डिया और क्राइम पेट्रोल से प्रेरित होकर अपनी मां के साथ मिल कर इस तरह की घटना को अंजाम दिया.

एसपी ने बताया कि मृतक उपेन्द्र अपनी पत्नी और बेटा को प्रताड़ित भी करता था. इसी कारण नाबालिग बेटे ने अपने पिता को रास्ते से हटाकर संपत्ति पर कब्जा करने की ठान ली और फिर मां को भी इस साजिश में साथ ले लिया.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE