bah

उत्तरप्रदेश के बहराइच के वीरपुर गांव में मामूली विवाद को लेकर कुछ दबंगों ने एक 70 वर्षीय दलित बुजुर्ग की लाठियों से जमकर पिटाई की जिसके बाद अस्पताल में बुजुर्ग की मौत हो गई. इस मामलें में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं बाकि फरार हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार पयागपुर थाना क्षेत्र के वीरपुर गांव में रहने वाले मोती के यहां बुधवार को उसका रिश्तेदार कटुल्ले आया हुआ था. जिसको लेकर मोती घर से दो सौ मीटर की दूरी पर स्थित वीरपुर तिराहे चला गया. तिराहे पर उसी गांव का रहने वाला शिवराम अपने साथियों के साथ खड़ा हुआ था. बताया जा रहा है कि कटुल्ले व शिवराम में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसमें देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई, जिसका मोती ने विरोध किया. जिस पर शिवराम ने पास में पड़ी लाठी से मोती पर हमला कर दिया. जिसमें मोती लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा. स्थानीय लोगों की सहायता से 108 एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों नें मृत घोषित कर दिया.

एसपी सालिकराम वर्मा के मुताबिक दो अन्य अभियुक्तों के ख़िलाफ़ भी मुक़दमा दर्ज किया गया है लेकिन अभी हत्या में उनके शामिल होने की जांच की जा रही है. इससे पहले पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के ही मैनपुरी ज़िले में भी एक दलित दंपति की एक व्यक्ति ने महज़ 15 रुपये के लिए कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी थी.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें