उत्तरप्रदेश में बुलंदशहर गैंगरेप का मामला शांत नहीं हुआ आ था कि एक और सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं. बरेली के एन-एच-24 पर एक टीचर के साथ तीन बदमाशों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो भी बनाया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बरेली के सीबी गंज इलाके में पस्तौर की रहने वाली 19 वर्षीय टीचर बल्ला कोठा के एक प्राइवेट कालेज में पढाती हैं. मंगलवार सुबह वह पैदल स्कूल की ओर जा रहीं थीं. नेशनल हाइवे से सटे खडौआ बल्लाकोटा लिंक रोड पर वैन सवार तीन बदमाशों ने टीचर को खींच कर गाडी में डाल लिया. इसके बाद उसे परसाखेडा इलाके की ओर खेतों की तरफ ले गये. वहां टीचर के साथ तीनों ने रेप किया। शोर मचाने पर उसकी कनपटी पर तमंचा तान दिया. इसके बाद उन्होंने टीचर का अश्लील वीडियो बनाया. दुष्कर्म के बाद उन्होंने पीड़िता को हाइवे पर ही छोड़ दिया. पीड़िता किसी तरह घर पहुंची और पूरी घटना के बारे में अपनी मां को बताया. पड़ोसियों ने बताया टीचर रोज स्कूल कलीग के साथ जाती थी लेकिन मंगलवार को वह अकेली थी.

एसपी आरके भारद्वाज ने बताया, ‘शिकायत के आधार पर तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है. पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिए भेजा गया है और मामले की जांच चल रही है.’ गौरतलब रहें कि चार दिन पहले ही दिल्ली-कानपुर हाइवे पर 35 वर्षीय महिला और उनकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE