देश में कथित गौरक्षा के नाम पर अल्पसंख्यक मुस्लिम समुदाय पर गौ-आतंकियों का जुल्म थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब महाराष्ट्र के मालेगांव में बीफ रखने का आरोप लगाकर दो मुस्लिमों को बुरी तरह से पिटा गया है. पिटाई के साथ हमलावरों ने भद्दी गालियां भी दीं.

26 मई का यह वीडियो मालेगांव तहसील के शिरपुर गांव का है. शेख बिस्मिलाह नाम का एक व्यापारी अपने एक साथी के साथ पास के गांव से मीट बेचने के लिए शिरपुर आया था. वह सड़क किनारे मीट बेच रहा था, तभी 8 से 10 युवक उसके पास पहुंचे और उसकी बुरी तरह से पिटाई शुरू कर दिया. पीटने वालों का आरोप था कि, शेख गाय का मीट बेच रहा है.
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस संबंध में नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें से सात के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्‍न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं दोनों युवकों के खिलाफ भी भारतीय दंड संहिता की धारा 295a के तहत मामला दर्ज किया गया है.
https://twitter.com/ANI_news/status/869100971313332225
वाशिम के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि स्थिति नियंत्रण में है, क्‍योंकि तुरंत कार्रवाई की गई। घटनास्‍थल से बरामद बीफ के नमूनों को जांच के लिए नागपुर स्थित एक लेब्रोटरी में भेज दिया गया है.
और पढ़े -   गौशाला में गौ-माताओं को मार कर खालों की तस्करी करता था बीजेपी का गौभक्त नेता

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE