केरल के मुस्लिमों की तारीफ़ करते हुए मलप्पुरम में 4 साल तक पुलिस चीफ रहे वरिष्ठ आईपीएस अफसर के. सेतुरमन ने कहा कि मुस्लिमों ने न केवल केरल को बेहतर बनाया है बल्कि वे भारत को भी बेहतर बनायेंगे.

उन्होंने केरल में मुस्लिम आबादी में वृद्धि का भी समर्थन किया. उन्होंने कहा कि इसे राज्य में संप्रदायिकता और जातिवाद के मामले कम होंगे. उन्होंने अभिनेता मामूट्टी और लेखक एम एन करासरी का उदाहरण देते हुए कहा कि केरल के निर्माण में मुस्लिमों का बहुत योगदान है.

और पढ़े -   भैंस ले जा रहे दो मुस्लिम युवकों की अवैध वसूली का विरोध करने पर पिटाई

सेतुरमन ने मुस्लिम समुदाय से आने वाले युवा मुस्लिम विधायकों और सांसदों को विश्वासपात्र बताते हुए कहा कि ये न सिर्फ केरल को बल्कि भारत को भी बेहतर बनाएंगे. उन्होने  कहा, राज्य में जितने अधिक मुस्लिम होंगे उतने ही अधिक मलयाली, निवेशक और उपभोक्ता भी. इससे विकास भी तेजी से होगा.

उन्होंने लिखा है, ‘एक पुलिस ऑफिसर होने के कारण हम पूरे राज्य में घूमे हैं और राज्य के हर कोने के लोगों को जानते हैं. हर जगह मुझे हिन्दू, मुस्लिम, नायर, ईसाई, दलित आदि मिले हैं. लेकिन मलप्पुरम में एक सच्चा मलयाली मिल सकता है. कोई भी किसी दूसरे की मदद के लिए तैयर रहता है. लोग कानून का पालन करते हैं.’

और पढ़े -   पंचायत चुनाव में समाजवादी पार्टी ने 4 सीटें जीतकर की शानदार वापसी

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE