उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार के 100 दिनों के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि उनकी सरकार के 100 दिनों के कार्यकाल में एक भी दंगा नहीं होना बड़ी उपलब्धि है.

सहारनपुर हिंसा को लेकर उन्होंने कहा कि सहारनपुर हिंसा राजनीतिक साजिश के तहत हुई है. इसके लिए उन्होंने जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को जिम्मेदार ठहराया. हाल ही में जेवर में गैंगरेप की घटना पर मुख्यमंत्री ने कहा कि अपराधियों पर नजर है. दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा.

और पढ़े -   पीएम मोदी के वाराणसी दौरे का विरोध शुरू, BHU की छात्राओं मुंडन कर किया प्रदर्शन

योगी आदित्यनाथ ने कहा, “अपराध की घटनाओं पर हमारी सरकार लगातार कार्रवाई कर रही है. हमारी सरकार निर्दोष लोगों को छेड़ेगी नहीं और जो दोषियों को छोड़ेगी नहीं. प्रदेश में अवैध बूचड़खाने पूरी तरह से बंद कर दिए गए हैं. टीम भावना के तहत पूरे प्रदेश में काम शुरू हुआ है और जनता सरकार के कार्यक्रमों का समर्थन भी कर रही है.”

और पढ़े -   गौरक्षकों को ईद उल अजहा पर हुए कुर्बानी बकरों की तेरहवीं मनाना पड़ा महंगा

उन्होंने कहा, “प्रदेश में हमारी सरकार बनने के बाद 24 घंटे के भीतर अवैध बूचड़खानों और एंटी रोमियो स्कवायड पर काम शुरू हो गया था. अवैध बूचड़खानों पर जो हाईकोर्ट का फैसला आएगा, उसके अनुसार ही आगे की कार्रवाई होगी.”

मुख्यमंत्री ने कहा, “जब हमने प्रदेश की सत्ता संभाली, यहां कानून का राज नहीं था. हमारे सत्ता में आने के बाद अवैध खनन और वन कटाई पर रोक लगी.”

और पढ़े -   गांधी जिस अंतिम आदमी की बात करते थे वह आज भी उतना ही जूझ रहा है

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE