उज्जैन. तमाम विरोध के बावजूद आखिरकार कथित सेक्स कांड से चर्चा में रहे विवादास्पद संत स्वामी नित्यानंद सिंहस्थ में पूरे शान-ए-औकत के साथ शामिल हुये। सोमवार को सिंहस्थ में महानिर्वाणी अखाड़े की भव्य पेशवाई निकली। पेशवाई में स्वामी नित्यानंद भी शामिल हुये। इसके अलावा बड़ी संख्या में देसी-विदेशी भक्त भी पेशवाई में शामिल हुये।

सेक्स कांड में फंसे बाबा सिंहस्थ में पढ़ाएंगे धर्म का पाठ !

स्वामी नित्यानंद ने अपने भक्तों के लिये मेला क्षेत्र में भव्य पंडाल बनवाया है। जहां वे अपने अनुयायियों को धर्म का पाठ पढ़ायेंगे। हालांकि अन्य संतों ने नित्यानंद के आगमन का विरोध किया था, यहां तक कि उन्हें संत की उपाधि देने से भी इंकार किया था। इन सब के बावजूद पूरे मेला क्षेत्र में नित्यानंद के बैनर-पोस्टर लगे हैं।
स्वामी नित्यानंद का असली नाम राजशेखर है। 2010 में तमिल फिल्म की एक एक्ट्रेस के साथ संबंध बनाते हुए नित्यानंद की कथित सीडी सामने आई थी। इसके बाद महिला ने उन पर दुष्कर्म ओर यौन शोषण के आरोप भी लगाए थे। इस मामले में उन्हें जेल भी हुई थी, लेकिन वे 52 दिनों के बाद वहां से छूट गए थे। नित्यानंद के आश्रम और उनसे जुड़े लोगों ने इस पूरे मामले को गलत बताया और इसका खंडन किया। उन्होंने सीडी को भी गलत बताया था।
साभार: newspoint360.com

लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें