bik

राजस्थान के बीकानेर में पाकिस्तान के लिए सेना से जुडी जानकारी जुटाने के आरोप में पुलिस ने दो युवको को गिरफ्तार किया गया हैं. गिरफ्तार युवको में से एक का नाम श्रवण रन और दूसरे का सुरेंद्र बताया जा रहा हैं.

पुलिस ने दोनों को खाजूवाला गांव में लोगों से सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के बारे में जानकारी मांगने की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया हैं. दोनों ही गांववालों को 25 लाख रुपए देने का लालच देकर बीएसएफ से जुड़ी जानकारियां हासिल करने की कोशिश में जुटे थे.

और पढ़े -   मुस्लिम ऑटो ड्राइवर हुआ सम्मानित, लड़की को सामूहिक बलात्कार से बचाया था

तफ्तीश में पता चला है कि गिरफ्तार हुए दोनों शख्स पहले मोटरसाइकिल पर आए. खाजूवाला इलाके में शुक्रवार रात इन लोगों ने एक ग्रामीण से सेना के ठिकानों के बारे में पूछा. दोनों ने ग्रामीण को 25 लाख रुपये का लालच भी दिया. इस दौरान यह धमकी भी दी गई कि इस बारे में किसी को बताया तो उसे जान से मार देंगे.

और पढ़े -   गौशाला में गौ-माताओं को मार कर खालों की तस्करी करता था बीजेपी का गौभक्त नेता

गौरतलब रहें कि कुछ दिन पहले ही गुजरात के कच्छ से आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) ने पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए कथित तौर पर जासूसी का काम करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया था. इनके घरों की तलाशी के दौरान एटीएस ने उनके पास से एक पाकिस्तानी सिम कार्ड और एक मोबाइल फोन बरामद किया था.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE