गाजियाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किसान विरोधी का आरोप लगाते हुए किसान नेताओं ने उनके नोएडा दौरे के दौरान काले झंडे दिखाने का ऐलान किया है। आपको बता दे कि बुधवार को पीए मोदी को नोएडा का दौरा करना है। और एक समारोह के दौरान ई-रिक्शा भी बांटेंगे।

किसान नेता धीरेंद्र सिंह ने कहा कि 5 अप्रैल को किसान विरोधी सोच रखने वाले मोदी के नोएडा आते ही उनका जोरदार विरोध किया जाएगा। जिले की सीमा में घुसते ही, किसान जगह-जगह उन्हें काले झंडे दिखाकर अपना विरोध दर्ज कराएंगे।

धीरेंद्र ने कहा, कि नोएडा ही वह जगह है जहां सबसे पहले मोदी सरकार की ओर से लाए जा रहे भूमि अधिग्रहण कानून 2013 अध्यादेश का विरोध हुआ था। यहीं भट्टा-परसौल में हक मांगने पर किसानों के ऊपर गोलियां चलीं थीं।

धीरेंद्र सिंह ने मोदी के चुनावी घोषणा-पत्र पर भी सवाल उठाए। साथ ही पूछा-कि फसल उत्पादन लागत से दुगना मूल्य दिलवाने का वादा अब तक पूरा क्यों नहीं हुआ है। ऐसे में पीएम किस मुंह से नोएडा आ रहे हैं।

धीरेंद्र सिंह ने कहा कि ई-रिक्शा बांटना सही है। लेकिन बेहतर होता कि पीएम मोदी महाराष्ट्र में पानी संकट से जूझ रहे किसानों की सुध लेते। निरंतर हो रही किसान आत्महत्याओं को रोकने के लिए कोई ठोस कदम उठाते।

आपको बता दें कि 5 अप्रैल को पीएम मोदी नोएडा में एक हजार लोगों को ई-रिक्शा बांटेंगे। पीएम की ओर से बांटे जाने वाले कुल 5100 ई-रिक्शा में नोएडा के हिस्से केवल एक हजार ही आया है। जबकि बाकी 4100 ई-रिक्शा NCR के दूसरे जिलों में बांटे जाएंगे। इनमें गाजियाबाद, साहिबाबाद, गुड़गांव और दिल्ली भी शामिल हैं। (indiavoice.tv)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें