लखनऊ। पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने कहा कि राम नाम के ठेकेदारों ने मांस निर्यात का बेड़ागर्क कर दिया है। आक्रामक रुख में कहा कि और कोई तो क्या, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी मांस का निर्यात नहीं रोक सकते।

मेरठ सर्किट हाउस में कुरैशी समाज के पक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता में पूर्व राज्यपाल ने कहा कि मोदी मुंगेरी लाल के सपने देख रहे हैं। जो ऐसे सपने देखेगा वह फंसेगा भी। हालांकि इस मौके पर कुरैशी ने कहा कि मोदी ने पाकिस्तान जाकर मास्टर स्ट्रॉक खेला है। गेंद अब पाक के पाले में है और पाक पर अंतरराष्ट्रीय दबाव भी है। ऐसे में पाक को आतंकियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करके दिखाना होगा। युद्ध कोई रास्ता नहीं है।

बातचीत जारी रहनी चाहिए। अजीज कुरैशी ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर नहीं बनेगा तो और कहां बनेगा, लेकिन जिस तरह से धर्म के ठेकेदारों ने बाबरी मस्जिद तोड़ी थी वह मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में है। कुरैशी ने कहा कि वह मुसलमान होने के बाद भी मुस्लिमों से यही अपील करेंगे कि वह गौमांस न खाएं। मुगल शासन में भी गौमांस नहीं खाया जाता था। अंत में कहा कि यदि कुरैशी समाज का उत्पीडऩ न रुका तो वह सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेंगे। साभार: jagran


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें