har

मुजफ्फरनगर में वर्ष 2013 में हुए दंगों का आरोपी जिस पर कई लुट और हत्या के मामले दर्ज हैं पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया हैं. आरोपी हरेन्द्र पर 50 हजार का ईनाम था. सराय जगन्नाथ गांव के जंगल में मुठभेड़ के बाद पुलिस ने हरेन्द्र को गिरफ्तार किया हैं.

बुलंदशहर की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सोनिया सिंह ने आज बताया कि लूट और हत्या के 12 मामलों समेत वर्ष 2013 में मुजफ्फरनगर में हुए सांप्रदायिक दंगों में शामिल आरोपी हरेन्द्र को कल पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया. उसके ऊपर 50,000 रुपये का ईनाम था. उन्होंने बताया कि वह 2013 के दंगों के दौरान जिले के मोहम्मदपुर रायसिंह गांव में तीन युवकों की हत्या का आरोपी है.

वर्ष 2013 सितम्बर में हुए दंगे में हरेन्द्र के खिलाफ कई मामले दर्ज हुए थे. जिसके बाद से वह फरार था. अक्टूबर माह में उसने मौहम्मदपुर-रायसिंह के जंगल में हुसैनपुर कलां के तीन लोगों की हत्या कर दी थी. इन हत्याओं के बाद इलाकें में काफी तनाव हो गया था.

दो माह पूर्व ही हरेन्द्र पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित किया था. जिसके बाद बुलदंशहर जनपद के सिकन्दराबाद थाने की पुलिस ने शुक्रवार शाम इनामी बदमाश को पुलिस मुठभेड के दौरान गिरफ्तार किया. मुठभेड़ के दौरान हरेन्द्र की जांघ में गोली भी लगी. वहीँ एक पुलिसकर्मी हाथ में गोली लगने से घायल भी हुआ हैं.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें