ind muslim

नई दिल्ली – खबर उत्तरप्रदेश के बरेली से आ रही है जहाँ आरएसएस की तर्ज़ पर मुस्लिम आरएसएस का गठन किया गया है जिसमे मुस्लिम समाज के लोगो से अपने घर के एक नौजवान को इस संगठन में भेजने को कहा है. यह संगठन देशहित तथा मुस्लिम हितो की रक्षा के लिए बनाया गया है.

न्यूज़ चैनल ibn7 की खबर के मुताबिक बरेली में गठित किया गया यह संगठन मुस्लिम समुदाय में नयी पहल है गौरतलब है की बरेली पिछले वर्षों से सांप्रदायिक तनाव के कारण चर्चा में रह चूका है. मुस्लिम आरएसएस के पदाधिकारियों ने अपील की कि देश की सेना में मुस्लिम के हर घर से एक नौजवान सेना में भर्ती हो

और पढ़े -   पीएम मोदी की भी नहीं सुन रहे गौरक्षक, ड्राइवर और क्लीनर की जिंदा जलाने की कोशिश

संगठन का कार्य मुस्लिम समाज को शक की नज़र से देखे जाने को सच्चाई से अवगत कराना, मुस्लिम युवाओं से जुड़े मुद्दे को सामने लाना है साथ ही संगठन के गठन के साथ कार्यकारिणी का गठन भी कर दिया। पूर्व डिप्टी मेयर डॉ. मोहम्मद खालिद को इस संगठन  का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया है। मुस्लिम आरएसएस आतंकवाद का विरोध करेगा और नौजवानों को गुमराह होने से रोकने का प्रयास करेगा।

और पढ़े -   गौरक्षा और लव जिहाद के लिए भर्ती होंगे विहिप के 35 हजार धर्म योद्धा

बता दें कि आरएसएस का राष्ट्रीय मुस्लिम मंच पहले ही इस दिशा में काम कर रहा है। संघ से जुड़ा ये संगठन मुस्लिमों से जुड़े मसलों को उठाता है और इसे लेकर बैठकों, सेमिनारों का आयोजन भी करता है।

Webtitle – Muslim RSS body made in Uttar Pradesh, Bareilly

keywords – Muslim rss, Bareilly, Muslim Sangh


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE