नीतीश कुमार के बीजेपी के साथ जाने को लेकर JD(U) में बगावत शुरू हो गई है. शपथ ग्रहण समारोह में पार्टी के वरिष्ठ नेता शरद यादव के मौजूद न होने से पहले ही इस बात को बल मिल गया था कि नीतीश के इस फैसले से पार्टी में सभी खुश नहीं है.

इसी बीच जेडीयू के राज्यसभा सांसद वीरेंद्र कुमार ने इस्तीफे की धमकी दी है. उन्होने साफ कहा है कि वे एनडीए को समर्थन नहीं देंगे और उन्हें यदि इसके लिए बाध्य किया गया तो वे इस्तीफा दे देंगे. वीरेंद्र कुमार ने कहा है कि पार्टी की केरल इकाई नीतीश कुमार के फैसले के समर्थन में नहीं है.

और पढ़े -   ख्वाजा के दर से हुई मन्नत पूरी, 1000 किलोग्राम चांदी से सज रहा सुल्तान-ए-हिन्द का दरबार

राज्यसभा सांसद ने कहा है कि वे नीतीश कुमार के फैसले से खुश नहीं हैं. वे एनडीए को समर्थन देने के व्हिप का पालन नहीं करेंगे. उन्होंने कहा है कि यदि उन्हें एनडीए को समर्थन देने के लिए बाध्य किया जाएगा तो वे इस्तीफा दे देंगे. हालांकि आगे के फैसले को लेकर उन्होंने पार्टी के वरिष्ट नेता  शरद यादव से मुलाकात की बात कही.

और पढ़े -   गौरक्षकों को ईद उल अजहा पर हुए कुर्बानी बकरों की तेरहवीं मनाना पड़ा महंगा

आज सुबह ही जेडीयू सांसद अली अनवर ने नीतीश कुमार के महागठबंधन से हटने के फैसले पर नाराजगी जाहिर कर दी थी. उन्होंने कहा था कि मैं इस फैसले से खुश नहीं हूं. मेरा जमीर इस फैसले को नहीं मानता है.  अनवर ने कहा, ‘यदि मुझे मौका मिलता है तो मैं अपनी बात जरूर रखूंगा.’


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE