arun

प्रधनमंत्री नरेन्द्र मोदी के 500और 1000 के नोट को बंद किये जाने के फैसले का स्वागत करते हुए मध्यप्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने कहा कि भ्रष्टाचार और कालेधन को लेकर कांग्रेस का रूख और समर्थन केन्द्र के साथ है. इसके साथ ही उन्होंने स्विस बैंकों में जमा ब्लैकमनी को लेकर सवाल दागते हुए पूछा कि स्विस बैंकों में रखा काला धन कब आएगा.

यादव ने कहा कि स्पष्ट नीति के अभाव में लिए गए इस ताबड़तोड़ फैसले ने देश में जहां आर्थिक आपातकाल के हालात उत्पन्न कर दिए हैं, वहीं कारोबारियों, किसानों, गृहणियों और मध्यमवर्ग के प्रति घोर परेशानियों का अंबार लगा दिया है.

उन्होने कहा, ‘जिन किसानों ने अपनी फसलें हाल ही में बेची हैं और देवउठनी एकादशी से प्रारंभ विवाह मुहूर्त के दौरान जिन परिवारों ने वैवाहिक समारोहों की पूरी तैयारी कर ली है, उनके सामने तो इस फैसले से मानों पहाड़ सा टूट गया है

इसके अलावा उन्होंने पीएम से सवाल करते हुए पूछा  ‘केन्द्र के इस निर्णय से क्या अडानियों और अंबानियों का कालाधन भी सामने आएगा?’ यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के दौरान स्विस बैंकों से 80 लाख करोड़ रुपयों से अधिक कालाधन लाने का देशवासियों से वादा किया था, जिसे लाने में वे नाकाम रहे हैं.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें