modi-at-colvin-56a216927c0bc_exlst

लखनऊ की अंबेडकर यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में पीएम मोदी जैसे ही भाषण देने के लिए डायस पर पहुंचे, ‘मोदी गो बैक’ के नारे लगने लगे। जानकारी के मुताब‌िक मोदी का व‌िरोध करने वाले पांच छात्रों में से दो छात्र कुछ देर के ल‌िए लापता हो गए हैं, ज‌िससे हड़कंप मच गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यूपी के दौरे के दौरान लखनऊ में उन्हें व‌िरोध का सामना करना पड़ा। यहां अंबेडकर यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में जैसे ही पीएम मोदी भाषण देने के ‌ल‌िए खड़े हुए, कुछ स्टूडेंट मोदी मुर्दाबाद और मोदी गो बैक के नारे लगाने लगे। इस घटना से अफरातफरी मच गई।

और पढ़े -   मुंबई कमिश्नर पडसलगीकर ने पुलिस फ़ोर्स में मुसलमानों की कमी पर व्यक्त की चिंता

लखनऊ में बीबीएयू के दीक्षांत समारोह में गृहमंत्री राजनाथ स‌िंह के उद्बोधन के बाद जैसे ही पीएम मोदी डायस पर बोलने के ‌ल‌िए पहुंचे, छात्रों के एक गुट ने उनका विरोध किया। जानकारी के मुताब‌िक व‌िरोध करने वाले 5 छात्र एलएलएम के स्टूडेंट्स हैं।

इन पांच छात्रों की पहचान सुरेंद्र न‌िगम, अमरेंद्र आर्या, रामकरन न‌िर्मल, संजय पांडेय और रामदास के रूप में हुई है।स्टूडेंट्स ने मोदी गो बैक और नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद के नारे लगाए तो डीएम और एसपीजी जवान उनकी तरफ दौड़े और उन्हें रोकने की कोश‌िश की। स्टूडेंट्स शांत नहीं हुए तो उन्हें जबरदस्ती बाहर ले जाया गया। इनमें से दो स्टूडेंट्स अमरेंद्र और रामकरन कुछ देर के ल‌िए गायब तो हड़कंप मच गया।

और पढ़े -   तेलंगाना: रमजान के पाक महीने में मुस्लिम कर्मचारियों को 4 बजे कार्यालय छोड़ने की अनुमति

साथी स्टूडेंट्स को लगा क‌ि अमरेंद्र और रामकरन को आ‌श‌ियाना पुल‌िस ले गई लेक‌िन थाने पर पहुंचने पर दोनों नहीं म‌िले। काफी देर ढूंढ़ने के बाद दोनो छात्र आश‌ियाना में पकड़े गए।

स्टूडेंट्स ने बताया, हैदराबाद यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट रोहित की आत्महत्या के विरोध में उन्होंने ऐसा किया। जबकि उनके कॉलेज के साथियों ने इस घटना की न‌िंदा की और राजनीति से प्रेरित बताया। हालांक‌ि छात्रों की इस हरकत पर मोदी ने क‌िसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी लेक‌‌िन अपने भाषण के दौरान रोह‌ित की मौत पर दुख जताया।

और पढ़े -   गौआतंक से सरकारी मुलाजिम भी सुरक्षित नहीं, रेलवे ड्राईवर सहित स्टेशन मैनेजर को पिटा

बीबीएयू के कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी कॉल्विन तालुकदार कॉलेज पहुंचे वहां उन्होंने कहा, नौजवानों को रोजगार देना सरकार की प्राथम‌िकता। यहां से न‌िकलने के बाद भी सड़कों पर कुछ स्टूडेंट्स ने मोदी के व‌िरोध में काले झंडे द‌िखाए।


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE