बदायूं के बिलारी से सपा विधायक रहे हाजी इरफान की मौत के मामले में सियासत भी शुरू हो गई है। जिला अस्पताल की लापरवाही सामने आने पर कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खां के करीबी और दर्जा राज्यमंत्री आबिद रजा ने बेतुका बयान दिया है।

abidraza सीएमएस पर गंभीर आरोप लगाते हुए यहां तक कह दिया, विधायक की टोपी और दाढ़ी देखकर उन्हें मार दिया गया। वे यहीं नहीं रुके। सीएमएस पर आरएसएस मानसिकता का अधिकारी होने का आरोप भी लगाया।

और पढ़े -   अच्छी खबर: पेरेंट्स की देखभाल नहीं करने वाले कर्मचारियों की असम में कटेगी अब तनख्वाह

आज दोपहर के वक्त जिला अस्पताल का मुआयना करने के बाद आबिद रजा ने कहा कि विधायक जिस वक्त अस्पताल पहुंचे तो ठीक थे। आरोप लगाया, सीएमएस ने दाढ़ी और टोपी देखकर गलत इलाज करना शुरू कर दिया, ताकि उनकी मौत हो जाए। हुआ भी यही।

इसका जिम्मेदार खुद सीएमएस हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि सीएमएस अस्पताल के किसी भी कर्मचारी को न नमाज पढऩे देते हैं और न ही किसी को पूजा करने देते हैं। इसके अलावा दर्जा राज्यमंत्री ने सीएमएस समेत अन्य स्टाफ पर भी जमकर निशाना साधा। कहा, इस मामले में वह सख्त कार्रवाई कराएंगे। आबिद के आरोपों में कितनी सच्चाई है, यह तो जांच के बाद ही पता चलेगी।

और पढ़े -   योगी सरकार की कर्जमाफी - 1.5 लाख के कर्ज के बदले किया गया सिर्फ 1 पैसा माफ

12_03_2016-deathpolitics

सियासी हलकों में यह जरूर कहा जाने लगा है कि आजम खां भी लगातार अपने तीखे बयानों के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। आबिद भी उनके रास्ते पर चलने की कोशिश कर रहे हैं


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE