होशंगाबाद जिले में नाबालिग बालिका के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. बालिका ने जब रेप करने से मना किया तो आरोपी ने उसके चेहरे पर 25 बार ब्लेड मार दी. लहूलुहान हालत में पीड़िता को इलाज के लिए भोपाल रेफर किया गया है.

एमपी में दरिंदगी की इंतहा, रेप कर नाबालिग के चेहरे पर 25 बार मारी ब्लेड

जानकारी के मुताबिक, जिले के इटारसी के नजदीक नयागांव की 12 वर्षीय बालिका के साथ गांव के ही शंकरलाल उर्फ लल्ला (20) ने करीब एक माह पहले रेप किया था. शंकर ने बच्ची को धमकी दी कि यदि किसी को बताया, तो पुलिस दोनों को पकड़कर ले जाएगी. इस वजह से मासूम ने किसी को यह बात नहीं बताई.

इसके बाद एक बार फिर शंकर ने अपने दोस्त अनिल यादव के साथ किशोरी को अकेला देख उसके साथ रेप करने की कोशिश की. जब उसने ऐसा करने से मना किया तो शंकर ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और हाथ में रखी ब्लेड से उसके चेहरे और गले के आसपास वार कर दिए. जिसके बाद पीड़िता बेहोश गई और आरोपी वहां से भाग निकले.

आसपास के लोगों की नजर पड़ने पर पीड़िता को गंभीर हालत में भोपाल के कमला नेहरू अस्पताल में रेफर किया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

यहां मौजूद एसआई प्रज्ञा शर्मा, एएसआई आरडी झाड़े और भोपाल तहसीलदार ने पीड़िता के मजिस्ट्रियल बयान लिए. बयानों के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. (pradesh18)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें