पुलिस हिरासत मे आरोपी अजय,फोटो साभार: eenaduindia
पुलिस हिरासत मे आरोपी अजय, फोटो साभार: eenaduindia

उत्तरप्रदेश के शामली में पुलिस ने साइबर कैफे संचालक को गिरफ्तार किया हैं. ये शख्स स्थानीय मौलाना की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उससे सांसद, विधायक तथा बजरंग दल के नेता को इस्लाम कबूल करने वरना जान से मारने की धमकी दे रहा था.

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर की जामा मस्जिद के इमाम मौलाना शौकीन के नाम वाले से फेसबुक अकाउंट से जुलाई माह में बजरंग दल के जिला संयोजक विवेक प्रेमी को फेसबुक अकाउंट से धमकी भरी पोस्ट की गई थी. उसमें लिखा गया था कि इस्लाम कबूल कर लो, नहीं तो जान से मार देंगे. इसके अलावा भाजपा सांसद हुकुम सिंह और विधायक सुरेश राणा के खिलाफ भी आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट की गई थी.

जिसकी जानकारी होने पर मस्जिद के इमाम मौलाना शौकीन ने शामली कोतवाली में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उसके एक दिन बाद बजरंग दल के जिला संयोजक विवेक प्रेमी ने भी तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी. तब से पुलिस मामले की जांच कर रही थी.

सीओ सिटी निशांक शर्मा ने बताया कि जिस आईपी एड्रेस से फर्जी फेसबुक के जरिए पोस्ट की गई थी. फर्जी फेसबुक अकाउंट से 21, 22 और 23 जुलाई को पोस्ट डाली गई थी. जाहिर है कि तीन दिन तक उसी कंप्यूटर का इस्तेमाल पोस्ट डालने के लिए किया गया. शनिवार को शामली पुलिस ने इस मामले में आरोपी अजय से पूछताछ के बाद उसका चालान कर दिया.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें