blood

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक दर्दनाक हादसा पेश आया हैं. शुक्रवार को ट्रक की टक्कर से रोडवेज बस की खिड़की के सटे बैठे एक युवक का सिर ट्रक की टक्कर लगने से कटकर सड़क पर गिर गया. इस हादसें को देखकर बस में बेठे यात्रियों की रूह तक कांप गई.

गुरुवार सुबह करीब साढे़ छह बजे बरेली डिपो की बस बरेली से कानपुर के लिए चली थी. बस रजऊ के बाद फोरलेन पर मेगी नगला गांव के पास रोड सही न होने की वजह से गलत साइड में चल रही थी. उसी वक्त सामने से डीसीएम भी तेजी से आ रही थी. इस दौरान डीसीएम चालक को झपकी आ गई और डीसीएम, रोडवेज बस के पिछले हिस्से में घिसटती चली गई. इससे बस में सबसे पीछे वाली सीट पर सिर बाहर निकाले बैठे हरेंद्र की सिर धड़ से अलग हो गया.

इतने खौफनाक हादसे को देखते ही बस में चीख पुकार मच गई, जिसके बाद ड्राइवर ने बस रोकी. हादसा देखकर मुसाफिर कांप उठे. बस रुकते ही यात्री चीखते हुए नीचे उतर आए. डीसीएम का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुुंची और दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया.

मृतक की कपड़ों की तलाशी के दौरान मिले आधार कार्ड से शिनाख्त कन्नौज के गढ़ैया शरीफ निवासी हरेंद्र के रूप में हुई. हरेंद्र दिल्ली में सुरक्षा गार्ड के तौर पर काम करता था। प्रसाद ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पोस्टमॉर्टम कराया है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें