man-found-in-army-dress-near-border

बटाला/ अमृतसर। पंजाब में पुलिस ने खासावाली पोस्ट के पास से एक संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया है। उसने आर्मी वर्दी पहनी हुई थी और उसके मोबाइल से टैंक और सरकारी इमारतों की फोटोज मिली। पुलिस ने उसके घर की तलाशी भी ली, लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ।

जांच की तो ये पता चला…
एसएसपी दिलजिंदर सिंह ने बताया कि हरप्रीत सिंह उर्फ हनी खासावाली पोस्ट के पास झाड़ियों में छुप कर बैठा हुआ था, जिसको बीएसएफ ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने उसकी जांच की तो पाया कि उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है और वह श्रीनगर में लकड़ी का काम करता है। उसके रिश्तेदारों से भी बात की गई है, पुलिस अभी और जांच करेगी।

जम्मू से खरीदे थे फैजी जैसे कपड़े

हनी की मां ने बताया कि बेटा कारपेंटर का काम करता है, जो मानसिक तौर पर कमजोर है और करीब 23 दिसंबर को श्रीनगर में ठंड बढ़ने पर घर आया था। करीब 5-6 दिन पहले अचानक घर आया और तेजी के साथ बैग में कपड़े डालने लगा और बोला कहीं जाना है। इस दौरान उसने जम्मू से खरीदी फौजी पैंट भी बैग में रखी। मानसिक संतुलन से कमजोर होने के कारण वह डेरा बाबा नानक चला गया होगा ।

5 हथियारबंद संदिग्ध देखे गए

आर्मी बेस कैंप के पास गांव तलवंडी में शनिवार रात गन्ने के खेतों में काम कर रहे मजदूरों ने पांच हथियारबंद संदिग्ध देखने का दावा किया। एक युवक ने बताया कि जब वह खेत में साथी मजदूरों के साथ काम कर रहे थे। इसी दौरान एक संदिग्ध हथियार के साथ आया, उसके साथ चार लोग और थे। उसने उससे पूछा कि कौन-सा गांव है। गांव का नाम बताने पर उसने उसे वहां से भाग जाने को कहा और वह डर कर भाग गया।


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें