नई दिल्ली। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने मराठी बनाम हिंदीभाषी विवाद को लेकर अपने कार्यकर्ताओं को साफ-साफ कह दिया है कि वे नए परमिट वाले ऑटो रिक्शा जला डालें। राज ठाकरे के मुताबिक ये नए परमिट दूसरे राज्यों से आए लोगों को दिए जा रहे हैं।

राज ठाकरे ने अपना कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया है कि वे नए परमिट वाले ऑटो रिक्शा जला डालें। उन्होंने कहा कि ड्राइवर और यात्रियों को बाहर निकालो और ऑटो में आग लगा दो। राज ने ये भी नसीहत दी कि सिर्फ नए परमिट वाले ऑटो ही जलाना है। यहां से बाहर निकलते ही मत जलाने लगना।

राज ठाकरे का कार्यकर्ताओं को आदेश, नए परमिट वाले ऑटो जला डालो!

राज ने कहा कि संघर्ष कभी खत्म नहीं होता। ये हमेशा चलता रहता है। राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी से बेहतर तो कांग्रेस की सरकार थी। सरकार में सिर्फ चेहरे बदल गए लेकिन काम अब भी वैसे ही शुरू हैं। महाराष्ट्र में रहने वालों को मराठी आनी ही चाहिए।

राज ने कहा कि 70 हजार ऑटो परमिट परप्रांतियों को देने की तै़यारी चल रही है। राज इस मुद्दे पर कोर्ट के फैसले को भी मानने को तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जजों को अखबार और न्यूज चैनल देखकर फैसले नहीं सुनाना चाहिए। मराठी लड़के-लड़कियों को ही ऑटो-टैक्सी के परमिट मिलने चाहिए।

गौरतलब है कि राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना का आज 10वां स्थापना दिवस है। इसी मौके पर राज ठाकरे पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। मुंबई के ष्णमुखानंद हॉल में ये कार्यक्रम आयोजित किया गया। (ibnlive)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें