shinde

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘स्वच्छ भारत अभियान’ में को धत्ता बताते हुए महाराष्ट्र की बीजेपी सरकार में जल मंत्री राम शिंदे का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमे वे सड़क किनारे पेशाब करते नजर आ रहे है.

दरअसल, राम शिंदे अपनी कार से सोलापुर-बर्शी रोड पर सफर कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने गाड़ी से उतरकर शौचालय की बजाय सड़क किनारे पेशाब किया. इस वीडियो के सामने आने के बाद विपक्ष ने बीजेपी को घेर लिया है. साथ ही ‘स्वच्छ भारत अभियान’ पर भी सवाल उठा दिए.

अपनी इस हरकत के लिए राम शिंदे ने अपने बीमार होने का हवाला दिया और पीटीआई से कहा कि ‘मैं पिछले एक महीने से जलयुक्त शिवर स्कीन के चलते काफी सफर कर रहा हूं. इतनी गर्मी और धूल-मिट्टी में ट्रैवल करने से मेरी तबीयत खराब हो गई. मुझे काफी तेज बुखार भी था इसलिए जब मुझे शौचालय नहीं मिला तो खुले में शौच करना पड़ा.’

इस मामले में एनसीपी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वच्छ भारत अभियान फेल हो गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों को अनुशासन का पालन करने के लिए कैसे कह सकते हैं, जबकि उनकी खुद की पार्टी के लोग अनुशासनहीन लोगों का एक समूह है.

मलिक ने कहा कि यह अब साबित हो चुका है कि “सरकार पेट्रोल और डीजल पर स्वच्छ भारत सेस के नाम पर लोगों को लूट रही है”.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE