शिवपुरी जिले के नरवर उत्कृष्ट विद्यालय में वर्चुअल क्लास में पोर्न वीडियो देखने का मामला प्रकाश में आया है जिम्मेदारों ने इस मामले पर पर्देदारी का भरसक प्रयास किया। अभी यह स्पष्ट नही हो सका कि यह पोर्न फिल्म किसी टीचर ने चलाई या स्टूडेंट ने।
blue film in school
लेकिन वर्चुअल क्लास भोपाल स्तर से ऑनलाइन कनेक्ट होने के चलते वहां के कंट्रोल रूम ने क्लास में पोर्न साइट खोले जाने का मामला ट्रेस कर लिया। भोपाल स्तर से ही मामले की जांच संयुक्त संचालक शिक्षा ग्वालियर संभाग शुतांशु शुक्ला को सौंपी गई।
बताया गया है कि यह मामला करीब 12 दिन पहले 5 फरवरी का है, जिसके बाद संयुक्त संचालक ने बीते रोज नरवर पहुंचकर मामले की जांच की और स्टाफ सहित बच्चों के बयान दर्ज किए स्कूल प्रबंधन से लेकर विभाग के आला अधिकारी इस पूरे मामले को छिपाने का भरसक प्रयास कर रहे हैं।
अभी इस मामले में स्कूल का स्टाफ  सीधे तौर पर कुछ भी कहने से परहेज कर रहे हैं विद्यालय के प्राचार्य वीके पिपरौनिया का कहना है कि जिस दिन यह घटना घटित हुई है वे छुट्टी पर थे हालांकि उन्होंने इतना जरूर कहा कि तकनीकी खामी व अंजाने में यह हुआ होगा।
जबकि प्रभारी प्राचार्य संजीव अग्रवाल ने इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया जिस समय यह घटना घटी, उस समय स्कूल के कक्षा 9वीं के छात्र वर्चुअल क्लास में मौजूद थे। सरकारी स्कूल की वर्चुअल क्लास में पोर्न साइट संचालन का यह मामला बेहद गंभीर है।
वर्चुअल क्लास के इस मामले की जांच करके जांच रिपोर्ट भोपाल भेज दी गई है रिपोर्ट में क्या निष्कर्ष निकला, यह अभी सार्वजनिक नहीं किया जा सकता: शुतांशु शुक्ला, जेडी ग्वालियर संभाग (bhopalsamachar)
और पढ़े -   डिजिटल मीडिया बनता जा रहा दंगाई मीडिया, इस्लामिक झंडे को बताया पाकिस्तानी झंडा

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE