sexu

लखनऊ में कबीर मठ के महंत पर लखनऊ यूनिवर्सिटी के बीएसी फर्स्ट इयर के एक छात्र को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगा हैं. कबीर मठ का मुख्य पुजारी धीरेंद्र दास करीब डेढ़ महीने से पीड़ित का शारीरिक शोषण कर रहा था.

छात्र का आरोप है कि लखनऊ के सीतापुर रोड स्थित खदरा में कबीर मठ के महंत धीरेंद्र दास छात्रों से परिसर की साफ-सफाई करवाने के अलावा हाथ-पैर भी दबवाते हैं. करीब डेढ़ महीने पहले सके रिश्तेदारों ने मठ में रहकर पढ़ाई करने के लिए उसे लखनऊ बुलाया था. पैसों की तंगी के चलते वह मठ में महज 200 रुपया महीना किराया देकर रहने लगा.

इसी बीच पुजारी ने उसे प्रसाद में नशीला पदार्थ मिला प्रसाद खिलाकर बाबा ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद महंत उसे लगातार ब्लैकमेल करते रहे. पीड़ित के अनुसार, इसी बीच महंत ने उसे 2300 रुपये भी उधार दिए. शुक्रवार को शारीरिक संबंध बनाने का विरोध करने पर महंत भड़क गया और 2300 की जगह पांच हजार रुपये मांगने लगा. और पैसे न देने पर उसका सामान बाहर फिंकवा दिया.

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए फौरन आरोपी महंत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. मामला दर्ज होने की जानकारी मिलते ही आरोपी महंत फरार हो गया. पीड़ित का मेडिकल करवाया जा रहा है


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें