1_1458394015 (1)

लातेहार  : बालूमाथ में दो पशु व्यापारियों को मार कर शवों को पेड़ से लटका देने के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है़  इनमें मिथिलेश प्रसाद, प्रमोद साहू, मनोज साहू, अवधेश साव व मनोज साहू (सभी झाबर, बालूमाथ) शामिल हैं. घटना में कुल आठ लोग शामिल थे़  पुलिस तीन अन्य आराेपियों की तलाश में है़

मवेशी लूटने का किया था विरोध

लातेहार के एसपी अनुप बिरथरे ने इसकी जानकारी दी है़ उन्होंने बताया कि मिथिलेश साहू के गो रक्षा मंच से जुड़े होने की बात सामने आ रही है. गिरफ्तार  पांच आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने पशु व्यापारियों से पहले मवेशी लूटने का प्रयास किया़ विरोध करने पर दोनों की गला दबा कर हत्या कर दी़. दोनों को मारने के बाद शवों को पेड़ से टांग दिया़  गिरफ्तार आरोपियों के पास सात मोबाइल बरामद किये गये हैं. पुलिस अन्य सभी पहलुओं की भी जांच कर रही है.

क्या है मामला

लातेहार के बालूमाथ थाना क्षेत्र स्थित   झाबर ग्राम के खपरैल बर के पास पशु व्यापारी मजलूम अंसारी (35) व इंतियाज  खान (14) की लाठी-डंडे से पिटाई कर हत्या कर दी गयी. शवों को पेड़ से लटका  दिया गया. घटना के विराेध में परिजनों और आक्रोशित लोगों ने प्रदर्शन  किया था.  एनएच-99 को तीन घंटे तक जाम रखा था. पुलिस पर पथराव भी किया  था.  बाद में पुलिस ने लाठी चार्ज किया़  हवा में 80 चक्र फायरिंग भी की.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें