SO the female soldier with pleasure, forcing the baby to night duty

कोलकाता में शुक्रवार को एक पुलिस स्टेशन में चोरी के आरोप में गिरफ्तार किये गये युवक की मौत हो गई. 20 वर्षीय फरदीन खान को इकबाल पुर स्थित उसके घर से पुलिस ने 10 दिन पहले कथित तौर पर मोबाइल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था.

गिरफ्तार फरदीन को पुलिस ने दस दिनों तक उन्हें प्रेसीडेंसी जेल में रखने के बाद एक दिन कोलकाता के लाल बाजार स्थित पुलिस हेडक्वाटर में भेज दिया. 17 नवंबर को  फरदीन को अचानक एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया. मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार की रात को फरदीन के सभी अंग अंगों ने काम करना बंद क्र दिया था.

और पढ़े -   योगी सरकार की कर्जमाफी - 1.5 लाख के कर्ज के बदले किया गया सिर्फ 1 पैसा माफ

फरदीन की मां इम्तियाज बेगम के अनुसार, चार दिन पहले जब हम अपने बेटे से प्रेसीडेंसी जेल में मिले थे, तब वह बिल्कुल ठीक था. केवल चार दिनों में ऐसा क्या हो गया कि उसकी मौत हो गई. हमें लगता है कि उसकी मौत इसलिए हुई है, क्योंकि उसे लाल बाजार पुलिस हिरासत में बुरी तरह पीटा गया.

फरदीन के परिवार का आरोप हैं कि पुलिस की पिटाई के कारण उसके शरीर पर पिटाई के गहरे निशान थे. हालांकि पुलिस ने परिजनों के आरोपों से इंकार करते हुए कहा कि फरदीन नशे का आदी था. पुलिस हिरासत में उसे इससे संबंधित परेशानी हो रही थी. हालांकि संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) विशाल गर्ग ने मामले की जांच का भरोसा दिया हैं.

और पढ़े -   पीएम मोदी का वाराणसी दौरा, योगी सरकार का हर मदरसे को 25-25 महिलाओं को भेजने का आदेश

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE