kiran bedi1

पुड्डुचेरी की उप राज्यपाल किरण बेदी ने अपने पद को छोड़ देने की धमकी दी है. 

उन्‍होंने पुदुचेरी सफार्इ अभियान में सहयोग न मिलने से परेशान होकर धमकी देते हुए कहा कि मैं यहां जॉब के लिए नहीं बल्कि मिशन पर आई हूं. यदि मिशन पूरा नहीं हुआ तो मैं वापस चली जाऊंगी. यदि आप लोगों ने पुदुचेरी को साफ बनाने में मेरी मदद नहीं की तो मैं पद छोड़ जाऊंगी.

और पढ़े -   अमेरिका के दखल से कश्मीर भी सीरिया और इराक बन जाएगा: महबूबा मुफ़्ती

बेदी ने यहां एक मैराथन को हरी झंडी दिखाने के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में कहा कि सुबह सड़कों की सफाई के काम के लिए कुछ वरिष्ठ अधिकारियों ने इंकार कर दिया है. महज कुछ अधिकारी इस अभियान में उनका साथ दे रहे हैं.

बेदी ने आगे कहा, ‘मैं आपको चार हफ्तों का समय देती हूं. बचा हुआ अगस्त और पूरा सितंबर. अक्टूबर में मैं फैसला करूंगी कि मुझे यहां रहना है या यहां से जाना है. क्या आप इस चुनौती को स्वीकार करना चाहते हैं? आपको मानसून से पहले सभी सड़कें और बाजार साफ कर लेने चाहिए वरना सभी घर बाढ़ से भर जाएंगे. हम एक हफ्ते में पुदुच्चेरी को साफ कर सकते हैं. या तो मैं सफल हो जाऊंगी या वापस चली जाऊंगी.’

और पढ़े -   अपने शपथ ग्रहण समारोह में योगी सरकार ने खर्च किए 1.83 करोड़ रूपये

उन्होंने कहा कि जबसे उन्होंने कार्यभार संभाला है वह 20 बार निरीक्षण कर चुकी हैं. गलियों को साफ करना राज्यपाल का काम नहीं है. आप सड़कों को गंदा करते हैं और निकासी को ब्लॉक कर देते हैं. प्रदेश को साफ रखना जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों का काम है. वह टीम का हिस्सा बनेंगी. वह पहली राज्यपाल हैं, जो नौकरी पर नहीं बल्कि एक अभियान पर हैं. अगर यह अभियान पूरा नहीं होता है, तो वह चली जाएंगी.

और पढ़े -   मुजफ्फरपुर में वक्फ की जमीन को लेकर विवाद, पुलिस ने शिया धर्मगुरु को किया गिरफ्तार

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE