bara

राजस्थान के बारां जिले के देवरी इलाके में जिला कांग्रेस के महामंत्री एवं युवा नेता सोनू गोयल की हत्या पर राजस्थान की सियासत गर्मा चुकी हैं. तीन दिन पहले सरेआम राजनितिक साजिश के तहत लाठियों से पीट-पीट कर हुई हत्या के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं का लगातार तीसरे दिन भी धरना जारी हैं. हत्या के विरोध में और सीबीआई जांच को लेकर जिले के देवरी, कस्बाथाना में बंद के बाद सोमवार को बारां बंद रख गया हैं.

और पढ़े -   यूपी: भ्रष्टाचार का किया विरोध तो बीजेपी नेता ने युवक को बुरी तरह से पीटा

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस नृशंस हत्या पर दु:ख जताते हुए उनके परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है. गहलोत ने कहा कि गोयल देवरी के एक ढाबे पर बैठे थे, तब दर्जनभर हथियारबंद लोगों ने उन पर अंधाधुंध हमला किया, जिससे उनकी मौत हो गई. भाजपा जिला अध्यक्ष सहित कई लोगों को नामजद आरोपी बनाये जाने के बाद भी पुलिस द्वारा उनके विरुद्ध अब तक कोई कार्रवाई नहीं किया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है. बिना राजनीतिक संरक्षण के यह संभव नहीं है.

और पढ़े -   मिलिए मकबूल अहमद से जो 300 गरीब लोगों को कराते है रोजाना निशुल्क भोजन

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने बारां जिले के शाहबाद के कांग्रेस महामंत्री सोनू गोयल की कल गई बर्बर हत्या पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए घटनाक्रम में संलिप्त अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी तथा उच्च स्तरीय जाँच करवाने की माँग राज्य सरकार से की है.

देश कांग्रेस कमेटी की ओर से घटनाक्रम की सम्पूर्ण जानकारी प्राप्त करने के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया है, जिसमें पूर्व विधानसभा अध्यक्ष दीपेन््रद सिंह शेखावत, विधानसभा में कांग्रेस के उपनेता प्रतिपक्ष रमेश मीणा और प्रदेश कांग्रेस महासचिव गिरिराज गर्ग को शामिल किया गया है। यह कमेटी कल बारां पहुंचकर मृतक के परिजनों से मुलाकात करेगी और विस्तृत रिपोर्ट प्रदेश कांग्रेस कमेटी को सौंपेगी.

और पढ़े -   देश की एकता और अखंडता खतरे में, हर तरफ दलितों और मुसलमानों पर हो रहे हमले

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE