केरल के पेत्ताह में बीती रात 23 वर्षीय एक महिला के घर में जबरदस्ती घुसकर बलात्कार करने की कोशिश वाले व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट काटा डाला. ये व्यक्ति कोल्लम में पनमाना आश्रम का स्वामी है. जो पिछले 6 सालों से युवती को अपनी हवस का शिकार बना रहा था.

पुलिस ने गंभीर हालत में उस व्यक्ति को गंभीर हालत में सरकारी मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ उसकी सर्जरी की गयी. बताया जा रहा है कि उसकी हालत अब पहले से बेहतर है. पुलिस ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह अक्सर महिला के घर पूजा के लिए आता था और आने पर उसका उत्पीड़न करता था.

और पढ़े -   अब महाराष्ट्र में सामने आया 800 करोड़ का घोटाला, सीएम फड़णवीस से होगी पूछताछ

शिकायत में कहा गया कि वह तब से उसके उत्पीड़न को लेकर परेशान थी, जब वह 12 कक्षा में पढ़ती थी. वह उसकी हरकतों से इतना तंग आ चुकी थी कि शुक्रवार (19 मई) रात उसने फिर से दुराचार का प्रयास किया तो महिला ने उसका विरोध किया और चाकू से उसका लिंग काट दिया.

पुलिस ने बताया कि यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण कानून (पोक्सो) और भादंसं की धारा 376 (बलात्कार के लिए दंड) के विभिन्न प्रावधानों के तहत व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. हालांकि महिला के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.

और पढ़े -   योगी सरकार की बड़ी फिर से मुसीबत, प्रदेश भर के शिक्षामित्रों का लखनऊ में प्रदर्शन

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE