ep

वर्ल्ड फेमस अमेरिकी बॉक्सर मुहम्मद अली के निधन के बाद दुनिया भर में शोक की लहर हैं, देश सहित दुनिया भर में उनके चाहने वालों ने उन्हें श्रदांजलि अर्पित की हैं. साथ ही लोगों ने उनके साथ अपनी पुरानी यादों को भी साझा किया.

इन्ही लोगों में हमारे केरल राज्य के खेल मंत्री ईपी जयराजन शामिल हैं. जब उनसे पत्रकारों ने बॉक्सर मुहम्मद अली के निधन पर उनकी प्रतिक्रिया जाननी चाहीं तो उनका जवाब हैरान कर देने वाला था.

और पढ़े -   मोदी के सर्कुलर को ठुकराकर बोली ममता सरकार - भाजपा से देशभक्ति सीखने की जरूरत नहीं

उन्होंने कहा कि मैंने अभी-अभी अली के मौत की खबर सुनी है। अली केरल की एक बहुत बड़ी खेल शख्सियत हैं और केरल के लिए गोल्ड नेडल जीतकर उन्होंने राज्य का नाम रौशन किया है।

मंत्री जी के इस बयान का सोशल मीडिया पर जमकर मज़ाक बन रहा हैं, हालाँकि पत्रकारों ने उन्हें सही समय पर रोक दिया था वरना मंत्री जी मुहम्मद अली का केरल के खेलों में पूरा योगदान बता देतें.

और पढ़े -   देखे वीडियो: खरगौन में हुआ स्वतंत्रता दिवस का अपमान, तिरंगा के बजाय फहराया भगवा

वहीँ सोशल मीडिया पर लोगो जमकर इस कमेंट पर चुटकी ले रहे है कुछ यूजर का कहना है की बस मंत्री जी यह कहने ही वाले थे की मुहम्मद अली के परिवार को मुआवज़े के साथ साथ उनके छोटे भाई को नौकरी मिलेगी, कुछ यूजर का कहना है की मंत्री जी को अगर पत्रकार टोकते नही तो वो बोलने वाले थे की हिन्दू मुस्लिम विवाद से ऊपर उठकर उन्होंने देश का नाम रोशन किया …

और पढ़े -   मराठवाड़ा में रोज दो से तीन किसान कर रहे आत्महत्या: सरकारी रिपोर्ट

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE