केरल के पेत्ताह में 23 वर्षीय एक महिला के घर में जबरदस्ती घुसकर बलात्कार करने की कोशिश के मामले में गिरफ्तार गंगेशनंदा तिर्थपाड़ा उर्फ हरि स्वामी को 3 जून तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

याद रहे शुक्रवार रात को युवती ने स्वामी का उस वक्त प्राइवेट पार्ट काट दिया था, जब वह उसके साथ रेप की कोशिश कर रहा था. बुरी तरह घायल स्वामी को बाद में तिरुअनंतपुरम मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. स्वामी जिस वार्ड में भर्ती है उसे ही जेल में तब्दील कर दिया गया है। वह 3 जून तक इसी वार्ड में पुलिस की निगरानी में रहेगा.

ये व्यक्ति कोल्लम में पनमाना आश्रम का स्वामी है. जो पिछले 6 सालों से युवती को अपनी हवस का शिकार बना रहा था. महंत के खिलाफ पुलिस ने यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण कानून (पोक्सो) और भादंसं की धारा 376 (बलात्कार के लिए दंड) के विभिन्न प्रावधानों के तहत व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

लिस के मुताबिक, महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी की पिछले कुछ साल से उसके परिवार के साथ जान-पहचान थी और वह लगातार उसका शोषण कर रहा था। रेप की कोशिश करने पर स्वामी का गुप्तांग काटने पर केरल के सीएम ने युवती की प्रशंसा की थी.

 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE