हिजबुल कमांडर बुरहान वानी की सुरक्षा बलों के हाथों के बाद से ही कश्मीर घाटी हिंसा की आग में झुलस रही हैं. ऐसे में CRPF के जवान पर कश्मीरी युवक की मौत का आरोप लगा हैं.

कश्मीर घाटी में CRPF के एक जवान पर 21 साल के एक लड़के की हत्या के आरोप में केस दर्ज किया गया हैं. पेलेट गन से घायल रियाज अहमद की मंगलवार (2 अगस्त) की रात को उसकी मौत हो गई. रियाज के परिवार का आरोप हैं कि रियाज को बेहद पास से पेलेट गन की गोलियां लगी थीं जिससे उसकी मौत हो गई.

और पढ़े -   जम्मू-कश्मीर के बाद अब कर्नाटक का भी होगा खुद का अलग झंडा और सिंबल

रियाज के परिवार के अनुसार, रियाज घाटी एक ATM सुपरवाइजर था. वह रात को 10 बजे के करीब ATM की जांच करने के लिए घर से निकला था.  इसके बाद घर वालों के पास खबर आई कि वह हॉस्पिटल के ही पास जख्मी हालत में पड़ा है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. इस मामले के बाद घाटी में तनाव और बढ़ गया है.

और पढ़े -   बीजेपी विधायक की मांग - सुविधाओं के बदले बीपीएल धारकों से आवारा गायें पलवाओं

रियाज के परिवार की शिकायत के पर स्थानीय पुलिस ने धारा 302 RPC के तहत मामला दर्ज कर लिया है.  घाटी में हालात काबू से बाहर होने के डर से अयाज का शव भी परिवार को नहीं सौंपा गया है. मामले की जांच में लगी पुलिस ने कहा कि रियाज की हत्या पेलेट गन से नहीं बल्कि किसी नुकीले हथियार से हमला होने पर हुई है.

और पढ़े -   योगी सरकार की कानून-व्यवस्था पर अब तो राज्यपाल ने भी उठा दिए सवाल

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE