geelani

कश्मीरी अलगाववादी हुर्रियत नेता सैयद अली शाह ने जिस पुलिस अधिकारी को “कसाई” बताया था. उसका उसके परिवारवाले गिलानी से माफी मांगने गए थे. लेकिन गिलानी ने पुलिस अधिकारी के परिवार से मिलने से इनकार कर दिया.

गिलानी ने परिवार को कहलवाया कि वो खानबल और अनंतनाग के उन लोगों से माफी मांगे जो उनके बेटे का “निशाना” बने. पुलिस अधिकारी तौसीफ अहमद मीर के पिता और भाई गिलानी के हैदरपुरा स्थित आवास पर सोमवार को गए थे.

और पढ़े -   एएमयू ने खोजी डायबिटीज की बिना साइड इफेक्‍ट वाली औषधि, निशुल्क किया जा रहा वितरण

पुलिस अधिकारी मीर के पिता और भाई ने गिलानी से कहलवाया कि वो अपने बेटे से पुलिस की नौकरी से इस्तीफा देने के लिए कहेंगे. लेकिन गिलानी फिर भी उनसे नहीं मिले. वो लोग गिलानी के घर पर करीब एक घंटे रुकने के बाद वापस चले गए. ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी पुलिस अधिकारी के परिवार ने किसी अलगाववादी नेता से “माफी” मांगी हो.

और पढ़े -   खुद आगे आकर घाटी के मुस्लिमों ने किया कश्मीरी पंडित का अंतिम संस्कार

दक्षिणी कश्मीर में “प्रदर्शनकारियों पर पैलेट गन से ” हमले के लिए कश्मीरी अलगाववादी हुर्रियत नेता सैयद अली शाह ने पुलिस अधिकारी तौसीफ अहमद मीर को “कसाई” बताया था. गौरतलब रहें कि अलगाववादियों के अलावा कश्मीर घाटी के कई हिस्सों में आम लोगों ने पुलिस अधिकारियों का नाम लेकर उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE