pampor

सर्जिकल स्ट्राइक्स के बाद से ही कश्मीर में आतंकियों की और से लगातार हमलें किये जा रहें हैं. अब आतंकियों ने पंपोर के ईडीआई बिल्डिंग को निशाना बनाया हैं. दो से तीन आतंकवादी इस इमारत में घुस हुए हैं. सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हो रही फायरिंग में एक जवान के घायल होने की भी खबर हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीनगर के बाहरी इलाके में स्थित  जम्मू एवं कश्मीर उद्यमिता विकास संस्थान (जेकेईडीआई) की इमारत के पास सेना ने आतंकियों को घेर लिया है जिसके बाद से रुक-रुक कर दोनों ओर से फायरिंग जारी है. मुठभेड़ के कारण जेकेईडीआई इमारत में में आग लग गई है.

और पढ़े -   पेड न्यूज मामले में चुनाव आयोग ने शिवराज के मंत्री को दिया अयोग्य करार

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, “सुरक्षाबलों ने इमारत को चारों ओर से घेर लिया है और आतंकवादियों के बचकर भाग निकलने के सभी मार्गो को सील कर दिया गया है.” अधिकारी ने आगे कहा, एक जवान गोली लगने से घायल हो गया है और उसके इलाज के लिए पास के अस्पताल ले जाया गया है.

गौरतलब रहें कि इस बिल्डिंग में फरवरी में भी हमला हुआ था. उस समय भी आतंकवादियों ने इमारत में घुस सुरक्षाबलों पर हमले शुरू कर दिए थे. इस दौरान छह लोगों की मौत हो गई थी, जिनमें एक नागरिक, तीन जवान और दो अर्धसैनिक जवान शामिल थे.

और पढ़े -   नकली नोट छापते हुए पुलिस ने बीजेपी नेता को किया गिरफ्तार, मशीन भी की बरामद

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE