पिछले हफ्ते बच्चा चोरी का आरोप लगाकर 8 लोगों की पीट-पीट कर हत्या के मामले में पुलिस ने सात और लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही इन मामलों में गिरफ्तार किए गए लोगों की संख्या 26 पहुंच गई है.

राज्य के गृह सचिव एस के जी रहाते ने बताया कि सरायकेला-खरसावां जिले के राजनगर और जमशेदपुर के नगाडीह में हुई इन दोनों घटनाओं की जांच का आदेश दिया गया है.

रहाते ने बताया है कि सोशल मीडिया वेबसाइट की निगरानी की जा रही है और एक व्हाट्सएप्प समूह के एडमिन से पूछताछ की गयी है. वहीं इस मामले में फेसबुक पर कथित तौर पर आपत्तिजनक पोस्ट करने को लेकर एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (पूर्व सिंहभूम) अनूप टी. मैथ्यू ने बताया कि उन्होंने नागडिह घटना के सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. सरायकेला-खार्सवान के पुलिस अधीक्षक राकेश बंसल ने राजनगर पुलिस स्टेशन क्षेत्र में शोभापुर घटना के मामले में एक व्यक्ति की गिरफ्तारी की पुष्टि की.

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि दोषियों को पकड़ने के लिए लगातार छापे मारे जा रहे हैं. हालांकि मैथ्यू और बंसल दोनों ने ही इस खबर को खारिज कर दिया कि ये घटनाएं पुलिस कर्मियों की बड़ी संख्या में मौजूदगी में हुई थी.

गौरतलब है कि 18 मई को बच्चा चोर होने के संदेह के बाद राजनगर में चार लोगों को पीट-पीट कर मार डाला गया था जबकि नागडिह में भीड़ ने तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया था.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE