उत्तरप्रदेश में योगी सरकार ने नेतृत्व में कानून व्यवस्था की धज्जियाँ उड़ी हुई है. बेखौफ बदमाशों ने थाना जेवर क्षेत्र के साबौता गांव के पास बीती रात हथियारबंद आधा दर्जन बदमाशों ने एक कार कार में सवार होकर जा रहे एक परिवार के साथ लूटपाट की. विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के मुखिया की गोली मारकर उसकी हत्या कर दी तथा कार में सवार चार महिलाओं के साथ बलात्कार भी किया.

और पढ़े -   कर्नाटक के वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमरुल इस्लाम का हुआ निधन

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि जेवर के रहने वाले शकील कुरैशी का रिश्तेदार जनपद बुलंदशहर में एक अस्पताल में भर्ती था. उसकी तबियत बिगड़ने पर ये लोग बीती रात करीब दो बजे कार में सवार होकर अपने रिश्तेदार को देखने के लिए जेवर से बुलंदशहर के लिए निकले. साबौता गांव के पास आधा दर्जन बदमाशों ने उनकी कार के टायर में गोली मार दी.

और पढ़े -   योगी राज: गरीब और कुपोषित बच्चों का मिड-डे मील गायों को खिलाया जा रहा

कुमार ने बताया कि जैसे ही गाड़ी रुकी, बदमाशों ने पूरे परिवार को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया. बदमाशों ने उनके साथ लूटपाट शुरू कर दी. परिवार ने जब लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने शकील कुरैशी को गोली मार दी जिससे उनकी मौत हो गई.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पीड़ित परिवार की चार महिलाओं का कहना है कि बदमाशों ने उनके साथ हथियारों के बल पर बलात्कार किया. पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है और महिलाओं का मेडिकल कराया जा रहा है. आपको बता दें कि सभी महिलाओं के हाथ और पांव बंधे हुए थे और सभी उसी हालत में एक खेत में मिली. दमाश पीड़ित परिवार से जेवर और करीब 45 हजार रूपये की लूट कर बदमाश फरार हो गए है

और पढ़े -   बीजेपी की और से मेरे पिता भी हो प्रत्याशी तो भी वोट मत देना: हार्दिक पटेल

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE