सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट से भडकी पश्चिम बंगाल में हिंसा को और भड़काने के लिए जमकर फर्जी तस्वीरों का इस्तेमाल किया गया. इस मामलें में बीजेपी नेता के साथ कई लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है. हालांकि ये मामला अब भी थमा नहीं है.

सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही अफवाहों में से एक तस्वीर कोहराम न्यूज़ को भी हाथ लगी है. ये तस्वीर ”कट्टर हिंदुत्‍व सेवक” नाम की प्रोफाइल से पोस्‍ट की गई. जिसमे कैप्शन दिया गया कि यह पश्चिम बंगाल के मस्जिद की तस्‍वीर है जहां पुलिसवालों से सफाई करवायी जा रही है.

और पढ़े -   कश्मीर: शहीद उमर फयाज के सम्मान में बदला गया स्कूल का नाम

पोस्ट को और भड़काऊ बनाते हुए कहा गया कि ‘आपने कभी पुलिस को देखा है मन्दिर साफ करते हुए ? नहीं न?बंगाल की पुलिस मस्जिद साफ कर रही है नमाज के लिए! और मुसलमान इस फोटो कॊ फॉरवर्ड कर के ये बोल रहे हैं! देखो हिन्दुओ! भारत के पुलिस की औकात! आप भी देखिये और इस पोस्ट को फैला दीजिए! लोगो कॊ भी पता चले कॊ ममता बनर्जी के राज्य मे पुलिस की इतनी ही औकात है ! भगवान ही मलिक है हिन्दूओका और इस देश का!’

आपने कभी पुलिस को देखा है मन्दिर साफ करते हुए ?नहीं न?बंगाल की पुलिस मस्जिद साफ कर रही है नमाज के लिए!और मुसलमान इस…

Posted by उदय राज सिंह on Thursday, 13 July 2017

हालांकि ये तस्वीर तेलंगाना के आदिलाबाद की है. जो आदिलाबाद के निर्मल विधानसभा क्षेत्र में रमजान के महीने में एक मस्जिद की साफ़-सफाई के दौरान की है. तस्‍वीर पिछले साल की है. मस्जिद में ये साफ़-सफाई  की तस्वीरनिर्मल के पुलिस प्रशासन द्वारा स्‍वच्‍छ भारत कार्यक्रम के तहत ली गई है. जिसे ”चारमीनार टाइम्‍स” अखबार ने लिया है.

نرمل پولیس کی جامع مسجد نرمل کی صفائی مہم میں شرکت#Nirmal #Police #Adilabad_District cleaning #Jama_Masjid_Nirmal,…

Posted by Charminar Times on Sunday, 26 June 2016


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE